पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर किया बड़ा हमला।

 

https://youtu.be/65KpuUl8gVo

रिपोर्ट – राहुल तिवारी,

पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर किया बड़ा हमला, उन्होंने कहा, पहले इंसानों का अपहरण होता था योगी सरकार में तो पूरी की पूरी बस का ही अपहरण हो जा रहा है।

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कोरोना संकट से निपटने में भी बीजेपी सरकार के फेल होने का आरोप लगाया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लंबे समय के बाद अपने जनपद इटावा पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी सरकार के कार्यकाल में बनाए गए लायन सफारी का जायजा लिया।

किसी टूरिस्ट की तरह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लायन सफारी का आनंद लिया और अपने साथ मौजूद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव को भी लायन सफारी दिखाई।

  उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा और कहा पहले इंसान की पकड़ होती थी अब बसों को हाईजैक किया जाने लगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में लगातार कोविड-19 के चलते जनता अपनी जान गवा रही है वहीं प्रदेश सरकार के दो मंत्री भी कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं लेकिन फिर भी सरकार के पास अभी तक कोई ठोस रणनीति नहीं है ना ही कोविड- के लिए अस्पतालों का समुचित विकास हो पाया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार सभी मोर्चों पर फेल है, जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल कर ली लेकिन जनता को कोरोना संक्रमण और बेरोजगारी में सरकार ने अकेला छोड़ दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *