प्रयागराज: भाजपा पार्षद ने बीच सड़क पर मनाया जन्मदिन! कार की बोनट पर काटा केक।

प्रयागराज। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण यूपी में लॉकडाउन लगाया गया है, लोगों से जरूरत पर पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलने की अपील की गई है। हालांकि, सरकार की अपील का जनप्रतिनिधियों पर असर पड़ता नहीं दिख रहा है. संगम नगरी प्रयागराज जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है।

यहां बीच सड़क बीजेपी पार्षद को कार की बोनट पर बर्थडे केक काटना भारी पड़ गया है. बीजेपी पार्षद ने अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी बीच सड़क पर मनाई. पार्टी का वीडियो पार्षद ने सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया था. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने पार्षद और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर की है।

देर रात की थी बर्थडे पार्टी
यह मामला प्रयागराज शहर के अतरसुइया इलाके का है, यहां बीजेपी पार्षद अनूप मिश्रा ने 2 दिन पहले अपने साथी गौरव मिश्र का बर्थडे बीच सड़क पर मनाया, बीजेपी पार्षद ने रात करीब साढ़े 12 बजे बीच सड़क पर कार की बोनट पर केक काटा और हुल्लड़ मचाते हुए जमकर जश्न मनाया।

बीजेपी पार्षद और उसके साथियों ने काफी देर तक कार का हूटर और तेज आवाज में गाने भी बजाए. इतना ही नहीं पार्षद अनूप मिश्रा ने बीच सड़क पर मनाये जा रहे बर्थडे के जश्न को अपने फेसबुक पेज पर लाइव भी किया. फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस ने पार्षद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ब्यूरो रिपोर्ट प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *