प्रयागराज : राफेल की गायब फ़ाइल पर पोस्टर के जरिये pm मोदी पर कांग्रेस का बड़ा हमला, सुभाष चौराहे पर लगे ऐसे पोस्टर..

लोकसभा चुनाव से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जिले प्रयागराज में पोस्टर वार की शुरुआत हो गई है. भाजपा की ओर से लगाये गए पोस्टर के जवाब में कांग्रेसियों ने भी सुभाष चौराहे पर पोस्टर लगा दिया है. प्रयागराज में पोस्टरवार शुरु होने से सियासत भी गर्मा गयी है. भाजपा ने जहां पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद एयर स्ट्राइक को लेकर शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाये थे और पीएम मोदी के 56 इंच के सीने को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया था. वहीं कांग्रेस ने भाजपा के इस पोस्टर के जवाब में राफेल मुद्दे पर भाजपा को घेरना शुरु कर दिया है.

लोकसभा चुनाव में जहां एक ओर केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार एयर स्ट्राइक को हथियार बनाकर अपना चुनाव प्रचार कर रही है. तो वहीं दूसरी ओर मुख्य विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने पोस्टर के जरिये केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी पर राफेल की फाइल गायब करने का आरोप लगाते हुए एक पोस्टर जारी कर केन्द्र सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है.

प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके में सुभाष चौराहे पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के जरिये राफेल मुद्दे पर गायब हुई फ़ाइल को लेकर केंद्र सरकार से जवाब मांगा है. केंद्र सरकार प्रयागराज में जहां एक ओर पांच साल में किये कामों को लेकर पोस्टर के जरिये वोटरों को लुभाने के लिए अपनी उपलब्धियां गिना रही है. वहीं भाजपा ने पुलवामा में हुई आतंकी घटना के बाद सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और पायलट अभिनंदन वर्धमान की सुरक्षित देश वापसी की घटनाओं को चुनावी मुद्दा बनाते हुए कुंभ नगरी प्रयागराज में जगह -जगह पोस्टर लगवा दिए हैं.