फतेहपुर: शौच के लिए मां के साथ गई बेटी की नहर में डूबकर मौत।

रिपोर्ट – मनीष पाल,

फतेहपुर: निचली रामगंगा नहर में सुबह एक महिला की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों और पुलिस की मदद से उसे नहर से किसी तरह निकाल कर अस्पताल पहुचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

असोथर थाना क्षेत्र के बैरहणा निवासी 30 वर्षीय सीता देवी रविवार सुबह करीब सात बजे अपनी माँ के साथ शौच के लिए गयी थी।वह शौच के बाद नहर में हाथ धोने लगी। इसी दौरान उसे मिर्गी का दौरा आ गया जिससे वह नहर में जा गिरी। मां के शोर मचाने पर आसपास मौजूद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन फानन पहुँचे परिजनों ने उसे अस्पताल लाया, लेकिन वहा पहुचने से पहली ही उसकी मौत हो चुकी थी। इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही असोथर थाना पुलिस पहुची। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सीता दाहिने पैर से विकलांग थी,तथा बीते कई वर्षों से उसे मिर्गी के दौरे पड़ते थे। इसी कारण अचानक दौरा पड़ने से नहर में डूब कर उसकी मौत हो गई।

मामले में प्रभारी निरीक्षक आशीष सिंह ने बताया की महिला को दौरा पड़ने से नहर में डूबकर उसकी मौत हुई है। जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *