फतेहपुर: सड़क हादसे में एक किशोरी की मौत, दो घायल।

रिपोर्ट- मनीष पाल,

फतेहपुर,27 अगस्त। जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के महिचा मंदिर के पास  एक अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक पर सवार किशोरी समेत तीन लोग सड़क पर गिर पड़े, हादसे में किशोरी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी, वही हादसे में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।
घटना के बारे में बताया जाता है कि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के धेउली गाँव निवासी भूरा विश्वकर्मा की पंद्रह वर्षीय बहन मोनी व साथ मे पड़ोस की एक अन्य महिला सहित तीन लोग गुरुवार को सुबह बाइक से कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम स्थित मज़ार जा रहे थे।

जैसे ही बाइक सवार महिचा मंदिर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास पहुंचे ही थे, की कानपुर की ओर से आ रहे अनियंत्रित कंटेनर ने साइड से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मोनी बुरी तरह जख्मी हो गई। वहीं हादसे में दो अन्य बाइक सवारों को भी मामूली चोटें आईं है।घटना देख आसपास रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई। और सड़क में यातायात बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपने वाहन से गम्भीर रूप से जख्मी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरदों पहुचाया, जहां परीक्षण के दौरान किशोरी मोनी को डॉक्टरों के मृत घोषित कर दिया।
वहीं सूचना पर पहुँचे परिजनों के अनुसार किशोरी लगभग दो वर्षों से बीमार चल रही थी जिसका उपचार के साथ साथ झाड़ फूंक भी कराया जा रहा था। उधर घटना में मृतक मोनी के परिजनों ने अज्ञात कंटेनर चालक के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *