बीएसए बाराबंकी ने दी कोरोनॉ को मात, लेकिन अधीनस्थों पर बरकरार है कोरोनॉ का प्रभाव।

रिपोर्ट – शरद राज सिंह,

कुछ आइसोलेट कुछ क्वारंटीने। कोरोनाकाल में ना राजा बचा ना प्रजा। सब इसकी गिरफ्त में आ चुके है और आ रहे है। जनपद में लगातार कोरोना अपने पांव लंबे करता जा रहा है। जिसके वजह से लोगो मे दहशत भर रही है।मगर रोज़ी रोटी के कारण लोग अनलॉक प्रक्रिया में मजबूरीवश काम काज के लिए निकल रहे है।


    कुछ समय पहले शिक्षा विभाग के बी एस ए साहब इस कोरोना की जकड़ में आये थे।इलाज के बाद स्वस्थ होकर वापस आकर आराम लाभः ले रहे है।मगर उनके जनपद के कई अधीनस्थ या शिक्षक गड़ प्रभावित हुए है कुछ ठीक भी हो गए। कुछ घरो में आराम कर रहे है।
जनपद के खंड शिक्षा अधिकारीयो से द इंडियन ओपिनियन संवाददाता ने जब दूरभाष के द्वारा जानकारी प्राप्त की कितने शिक्षको को अभी तक कोरोना ने अपने जाल में जकड़ा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब एक दर्जन शिक्षक कोरोना के शिकार हुए। लगभग जनपद के 15 खंड शिक्षा अधिकारीयो ने अपने क्षेत्रो के बारे में बताया कि करीब एक दर्जन लोग अलग अलग खंड के संक्रमित हुए थे। जिसमें कुछ परिवार सहित आइसोलेट है कुछ ठीक हो चुके है।
  द इंडियन ओपीनियन परिवार इसलिए जनपद के सभी लोगो से अपील करता है कि कृपया सभी एक समुचित दूरी रखे आपस मे व मास्क लगा कर रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *