बस्ती: विकास भवन स्थित कोविड सेंटर का सीएम ने किया निरीक्षण, अधिकारियों से ली जानकारी।

बस्ती – विकास भवन स्थित कोविड कमांड सेंटर का सीएम ने किया निरीक्षण, अधिकारियों से ली जानकारी।
आपको बता दें कि बस्ती विकास भवन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बस्ती दौरे पर है।

बरसात के बावजूद वह बस्ती विकास भवन पहुंचे, जहां पर उन्होंने बने कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल सहित अन्य तमाम अधिकारी मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया तथा मौजूद अधिकारियों से जिले के हालातों के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा इसके पश्चात बस्ती के चिन्हित भैंसहिया गांव में निरीक्षण के लिए निकल गए।


इसके साथ ही आपको बता दें कि भैंसहिया गांव के प्राथमिक विद्यालय में मुख्यमंत्री योगी ने निगरानी समिति के अधिकारियों के संग की बातचीत,
आपको बता दें कि उन्होंने निगरानी समिति के सदस्यों को दिशा निर्देश दिया कि आगे बरसात का मौसम आने वाला है, ऐसे में हमें साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है।


वहीं उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हम बच्चों के लिए टीकाकरण शुरू करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्हें तुरंत दवाइयां उपलब्ध करानी होंगी। जिससे हम संक्रमण को फैलने से रोक सकें। इस दौरान बीजेपी सदर विधायक दयाराम चौधरी सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *