इटावा: ट्रक ने साइकिल सवार कारपेंटर को पीछे से मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत।

भरथना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत इटावा कन्नौज हाईवे स्थित कस्बा के विधूना रोड पर बुधवार की शाम करीब छह बजे विधूना की ओर से इटावा को जा रहे एक अज्ञात नम्बर बाले ट्रक के चालक ने तेज व लापरवाही से ट्रक चलाते हुए साइकिल से अपने घर जा रहे अधेड़ कारपेंटर में पीछे से टक्कर मारदी जिससे साइकिल सबार अधेड़ कारपेंटर की कुछ देर में दर्दनाक मौत हो गई। इस बीच सड़क दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक मयट्रक के घटना स्थल से भाग जाने में सफल हो गया।
सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने की खबर मिलते ही मृतक कारपेंटर के परिजनों में चीखपुकार के साथ कोहराम मच गया। परिजनों के घटना स्थल पर पहुँचने और पुलिस के देरी से पहुँचे से आक्रोशित राहगीरों व परिजनों ने इटावा-कन्नौज हाईवे पर मृतक कारपेंटर का शव रख कर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया।

हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुँचे आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क पर लगा जाम खुलवा दिया।
घटना के सम्बंध में पुलिस को जानकारी देते हुए मृतक कारपेंटर रमेश चंद पचपन बर्ष पुत्र छेदा लाल अंबेडकर नगर गिरधारीपुरा भरथना के छोटे पुत्र सोनू ने बताया कि उसके पिता रमेश चंद रोज की तरह ग्राम वहारपुरा से कारपेंटरी की मजदूरी कर अपनी साइकिल से घर लौट रहे थे। बुधवार की शाम करीब छह बजे जैसे ही वे उक्त मार्ग स्थित छोला नाला पुलिया के निकट पहुँचे इसी बीच विधूना की तरफ से तेज व लापरवाही है दौड़े आ रहे एक अज्ञात ट्रक के चालक ने उसके पिता रमेश चंद में पीछे से टक्कर मारदी जिससे कुछ देर में उसके पिता की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे ने लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

रिपोर्ट- विजेन्द्र तिमोरी, इटावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *