बाराबंकी: अनुबंधित बस और बोलेरो कार की भीषण टक्कर, एक व्यक्ति की मौत।

रिपोर्ट – नितेश मिश्रा/परमजीत,

बाराबंकी। जनपद बाराबंकी में थाना कोतवाली अंतर्गत गायत्री मंदिर के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई है जहां पर विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो कार उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की अनुबंधित बस से टकरा गयी, जिसमे बोलेरो कार चालक अखिलेश कुमार मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गयी।


     आपको बताते चले कि प्राप्त सूचना अनुसार संबंधित बोलेरो कार सिंचाई विभाग की है जो जनपद लखनऊ के सिंचाई विभाग से सम्बद्ध है, बोलेरो कार लखनऊ दिशा की तरफ जा रही थी उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही परिवहन निगम की अनुबंधित बस से टकरा गई, जिसमें एक व्यक्ति की तत्काल मौत हो गई तथा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। प्राप्त सूचनानुसार बोलेरो कार में चार व्यक्ति थे।

घायलों का इलाज जनपद बाराबंकी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है, अभी तक प्राप्त सूचना के अनुसार गाड़ी में सवार चार लोगों के नाम क्रमश: अखिलेश कुमार मिश्रा (मृतक), गौतेंद्र, एवम अरविंद वर्मा, बृजेश कुमार यादव पुत्र राम कृपाल जो की कनिष्ठ सहायक अधिशासी अभियंता सिंचाई मौजूद थे।

मौके पर पुलिस विभाग मौजूद है, अन्य सूचनाएं एकत्रित की जा रही है एवम घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। दुर्घटना में चोटिल अरविंद वर्मा द्वारा घायलों के संबंध में सूचना अपने विभाग को उपलब्ध करा दी गयी है। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बृजेश यादव एवम गौतेंद्र की हालत गंभीर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *