फतेहपुर: जेईई और नीट परीक्षा के खिलाफ सपाइयों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

रिपोर्ट- मनीष पाल,

फतेहपुर,28 अगस्त । कोरोना काल मे जेईई और नीट की परीक्षा कराए जाने से से खफा सपाइयों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट परिसर सपा जिलाध्यक्ष, युवजन सभा व लोहिया वाहिनी के नेतृत्व में देश और प्रदेश के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए। जिला सपाइयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

जिला अध्यक्ष विपिन सिंह यादव ने केंद्र और प्रदेश सरकार की मनमाना नीतियों का विरोध कर कोरोना काल मे नीट व जेईई के परीक्षार्थियों की जान से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।तत्पश्चात युवजन सभा के परवेज़ व लोहिया वाहिनी के कपिल यादव के साथ दर्जनों सपाइयों ने जिलाधिकारी संजीव सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।
परवेज़ आलम के कहा कि जेईई और नीट की परीक्षा को तत्काल स्थगित कर दिया जाए। क्योंकि परीक्षा जान से बढ़कर नहीं है। आज पूरा विश्व कोरोना जैसी वैष्विक महामारी के चपेट में है। वही देश की स्थिति दिन प्रतिदिन इस संक्रमण से भयावह होती जा रही है। साथ ही कहा कि जब देश और प्रदेश सरकार को इस महामारी से निपटने के उपाय करने के बजाय बल्कि परीक्षा करवा कर विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को कोरोना काल के संक्रमण में धकेलने का काम कर रही है। जो कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। वहीं कपि यादव ने बीते दिनों परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे,सपाइयों पर लाठी चार्ज करने के दोषी पुलिसकर्मियों पर तत्काल कार्रवाई कर नीट और जेईई की परीक्षा को स्थगित करने की मांग की है।
ज्ञापन और प्रदर्शन के दौरान सपा जिलाध्यक्ष के साथ
अतुल यादव, अंकित, ब्रजेंद्र यादव, मतीन अहमद, हसन इक़बाल व मूलचंद यादव समेत दर्जनों सपाई मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *