बाराबंकी: एसपी के निर्देश पर बड़ेल चौकी इंचार्ज ने गश्त कर चलाया चेकिंग अभियान

बाराबंकी: दशहरा बाग क्षेत्र के आसपास काफी ज्यादा भीड़ एवं लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही थी। अभी हाल ही में पटेल नगर के समोसा सम्राट के पास वरिष्ठ अधिवक्ता कौशल किशोर त्रिपाठी एवं उनके पुत्र पर हमला भी हुआ था जिसके बाद से जनपद बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक चतुर्वेदी ने स्थल पर गश्त करते हुए अनावश्यक रूप से मौजूद लोगों को भीड़ न लगाने के निर्देश जारी किए गए थे, जिस के क्रम में शशि सिंह चौकी इंचार्ज बड़ेल के द्वारा सायंकाल के समय गश्त कर अनावश्यक रूप से खड़े लोगों से पूछताछ कर उन्हें भीड़ न लगाने के निर्देश दिए गए।

मालूम हो कि दशहराबाग के इस इलाके में प्रमुख दुकाने आदि होने के कारण भीड़ लगातार बनी रहती है एवं आस-पास कोचिंग आदि भी है जिस कारण अधिक संख्या में छात्र एवम छात्राओ का आवागमन भी रहता है।

सायं एवम रात्रि गश्त के बाद कि स्तिथि

हाल ही में समोसा सम्राट के निकट कुछ युवकों द्वारा वरिष्ठ अधिवक्ता कौशल किशोर त्रिपाठी एवं उनके पुत्र पर हमला भी कर दिया था एवम अधिवक्ता की चार पहिया वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था, जिसके बाद  जनपद बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक के द्वारा उनके स्थान पर लगातार गश्त करते हुए भीड़ आदि ना इकट्ठा होने के निर्देश दिए गए थे।

उक्त घटना के बाद से लगातार चौकी इंचार्ज बड़ेल शशि सिंह के द्वारा सायं काल एवं रात्रि गश्त की जा रही है तथा अनावश्यक रूप से खड़े लोगों से पूछताछ कर उन्हें अनावश्यक रूप से खड़े न रहने के  निर्देश दिए जा रहे हैं जिसके फलस्वरूप वर्तमान समय में उक्त स्थान पर अनावश्यक भीड़ नही हो रही है जिस कारण आसपास के दुकानदारों ने राहत की सांस भी ली है।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *