*बाराबंकी के सदर विधायक सुरेश यादव का आरोप ,किसानों और युवाओं की मददगार नहीं है, भाजपा सरकार…*



बीजेपी के सत्ता रूपी अहंकार का जवाब इस देश का नौजवान और किसान देने को व्याकुल है।क्यों कि अगर बीजेपी के शासन में सबसे ज्यादा उत्पीड़न और शोषण अगर किसी का हुआ है तो वो इस देश के अन्नदाता किसान और रोजगार की तलाश में घूम रहे बेरोजगार युवाओं का है।उक्त कथन सरथरा में आयोजित समाजवादी विकास,विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम में सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने कही,श्री यादव ने कहा कि बीजेपी के शासन काल में किसान भाई अपनी फसल मंडी में न लाकर सड़कों,तालाबों में फेक रहे है ,या तो मंडी में खड़े होकर फसल को वाहन समेत आग लगा दे रहे है।जिसका कारण इस निकम्मी और धोखेबाज सरकार द्वारा किसानों की फसलों के उचित दाम उपलब्ध ना करा पाना है।उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने यूरिया को सस्ती करने का ऐलान तो एक महीने पहले कर दिया था लेकिन आज भी उत्तर प्रदेश में यूरिया पूरे देश से 32 रुपए महंगी मिल रही है।उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में 70 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था ,लेकिन आज सच्चाई बिल्कुल अलग है। प्रदेश में खराब माहौल के कारण युवाओं को रोजगार पाने में दिक्कत आ रही है ,यही कारण है आज का युवा प्रदेश छोड़कर दिल्ली मुंबई जैसे महानगरों के लिए पलायन कर रहा है ।उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए लगातार जाति और धर्म के नाम पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई बड़ी है समाजवादी ही इस लड़ाई को लड़ सकते है । श्री यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने जनता को ना उम्मीद कर दिया है। बढ़ते अपराधों ने अवाम का सुख चैन छीन लिया है।लोग बेकारी और महगांई से त्रस्त है। उन्होंने जनता से अपील की इन जुमलेबाजो को सबक सिखाने के लिए एकजुट हो जाए। उक्त कार्यक्रम के पश्चात माननीय विधायक जी ने हासेमऊ,पलिया मसूदपुर, ढाकौली,कुरौली,समेत सभी गांवों में भ्रमण किया एवं समाजवादी पार्टी की जनकल्याण कारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का प्रयास किया।
पारंपरिक व्यापार हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी है इससे मध्यम वर्गीय व्यापारियों को व्यापार एवं वेतन भोगियों को रोजगार मिलता है।उक्त कथन बंगला बाजार स्थित प्रदीप वस्त्रालय का उद्धघाटन करने पहुंचे सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव जी ने कहीं।

उन्होंने कहा आज देश की मोदी सरकार ने देश के ब्यपारियो के साथ छल कपट कर सत्ता तो हासिल कर ली लेकिन आज इसी सरकार ने 100% एफडीआई ला कर देश के व्यापारियों को धोखा देने का काम किया है।आज देश का मध्यम वर्ग का ब्यापारी अपनी जीविका चलाने के लिए संघर्ष कर रहा है।देश की मोदी सरकार इन्हीं व्यापारियों के पैसे का उपयोग कर चंद पूंजी पतियो का खजाना भरने में लगी है।