बाराबंकी: जैदपुर विधानसभा से एमएलसी प्रत्याशी राम सिंह राणा के पक्ष में प्रत्येक युवक करेगा मतदान : विधायक गौरव रावत

भाजपा सरकार की नीतियों से बेरोजगारो की लम्बी फौज हो गयी है। नवजवान ऊँची-ऊँची डीग्री लेकर बेराजगार धूम रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार में सबसे ज्यादा नौकरी युवाओं को मिली थी।

उक्त विचार आज विधानसभा जैदपुर के अन्तर्गत सिद्धौर कस्बे में विधानसभा कार्यालय पर आयोजित बैठक में स्नातक एम0एल0सी0 के सपा प्रत्याशी राम सिंह राणा ने व्यक्त किये।
श्री राणा ने आगे कहा कि आप सभी लोग एक होकर इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करें। अन्य जनपदों से भी हमें पूर्ण रूप से युवाओं का समर्थन मिल रहा है। अधिवक्ता वर्ग की समाजवादी के पक्ष में मतदान करने का मन बना चुका है। आप सभी लोग आने वाली 01 दिसम्बर को मेरे नाम के आगे मतदान करके समाजवादी पार्टी को मजबूत करें।

विधायक गौरव कुमार रावत ने अपने सम्बोधन में सपा प्रत्याशी को आश्वासन देते हुए कहा कि विधानसभा जैदपुर से उन्हे भारी मतो से जिताकर भेजेगे। क्योंकि जैदपुर विधानसभा ने विपरीत परिस्थितियों में यहां पर सपा का परचम लहराया है और उसी तरह से इस चुनाव में भी सपा प्रत्याशी को लोग वोट करेगें।

समाजवादी पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व एम0एल0सी0 राजपाल कश्यप अपने सम्बोधन में कहा कि नौजवानों का मोह भाजपा से भंग हो चुका है और सभी लोग इस चुनाव में सपा को वोट देने का मन बना चुके है। आप सभी लोग भी इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट करें।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद की अध्यक्षता में तथा जिला उपाध्यक्ष कामता प्रसाद यादव के संचालन में हुयी उक्त बैठक को मुख्य रूप से विधानसभा अध्यक्ष मो0 उबेद शानू, ब्लाक अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, नगर अध्यक्ष अखिलेश यादव, मिन्टू वर्मा, डॉ0 शैलेश वर्मा, कोषाध्यक्ष प्रीतम वर्मा, मो0 रिजवान संजय, दानिश सिद्दीकी, आशीष आर्यन, के0डी0 द्विवेदी, राजन शुक्ला, आकाश यादव, मो0 जाबेद समेत आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट – आदित्य कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *