बाराबंकी: दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए सपा ने निकाला कैंडल मार्च, दी श्रद्धांजलि

बाराबंकी: आज बाराबंकी समाजवादी युवजन सभा जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में जनपद में कोविड-19 महामारी से हुए मृतक  लोगों की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि दी और साथ ही कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति के स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई तथा विगत दिनों में एबीपी के वरिष्ठ पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की अपराधियों द्वारा सरेआम हत्या के जाने के संबंध में उनकी आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की गई।

इस दौरान युवजन सभा जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि कोविड-19 दूसरी लहर काफी घातक रही इस महामारी ने हमारे आस पास बहुत से लोगों को हमसे छीना है और कई लोग अभी भी बीमारी से जूझ रहे हैं इस महामारी ने हमें अपनों से बिछड़ने का जो गम दिया है वह असहनीय है।

इसी क्रम में आर्यन  ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से जान गवाने वाले लोग योद्धा थे जो लड़ते हुए शहीद हुए हैं ऐसे में उनके परिवार वाले भी उन्हें  श्रद्धा सुमन नही अर्पित कर पाए इसलिए आज समाजवादियों ने उनकी याद में कैंडल मार्च निकालकर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। कोरोना की दूसरी लहर में जान गंवाने वाले देश वासियों का स्थान सदैव हृदय में रहेगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सद्दाम हुसैन, करण मिश्रा, साहेब अंसारी प्रशांत गुप्ता ,साकिब राइन, अकील ,अमित पांडे, अकील, शिवम शुक्ला, कामिल ,रिजवान आदि समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *