बाराबंकी: नक्सलियों से मुड़भेड़ में शहीद जवानों को दी गयी श्रद्धांजलि!

बाराबंकी: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए पुलिस एवं सीआरपीएफ के जवानों को आज भारतीय किसान यूनियन भानु के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रोहित द्विवेदी व युवा नगर अध्यक्ष शुभाशीष बाजपेयी (चन्दन ) के नेतृत्व में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

रोहित द्विवेदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की अब समय आ गया है नक्सलियों को भी आतंकवादियों की श्रेणी में डालना चाहिए जिस तरह से आतंक के खिलाफ सेना का इस्तेमाल किया जाता है इन नक्सलियों के खिलाफ भी एक विशेष ऑपरेशन चलाकर सेना के नेतृत्व में इनका संपूर्ण रुप से सफाया किया जाना चाहिए।

भारतीय किसान यूनियन भानु सरकार से यह मांग करता है कि जिस तरह से अभियान चलाकर अभिनंदन को छुड़ाया गया था उसी तरह से नक्सलियों के कब्जे में हमारे जो जवान हैं उन्हें भी मुक्त मुक्त कराया जाना चाहिए। हम घायल जवानों के शीघ्र लाभ की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

श्रद्धांजलि सभा मे उपस्थित जन एडवोकेट रितेश सिंह (नन्दन ), एडवोकेट दुर्गेश पांडेय (डीपी), अमरदीप सिंह (मिक्की), युवा नगर उपाध्यक्ष तरुण बख्श ,युवा नगर मंत्री सत्यम बख्श ,आकाश सिंह गोलू ,अंशु ,अमन , आयुष, हर्षित, शुभाष , युवराज , अभिजीत , नितिन सिंह ,अभय यादव , अमन , आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *