बाराबंकी: नो स्कूल, नो फीस की मांग को लेकर सपाइयों का प्रदर्शन।

बाराबंकी। समाजवादी युवजन  सभा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में सैकड़ों समाजवादी युवजन सभा के नौजवानों ,छात्रों ने डेढ़ घंटे तक निकट छाया चौराहे पर नो स्टडी नो एग्जाम ,नो फीस , नो क्लास को की तख्ती लेकर सरकार को घेरा और धरना प्रदर्शन किया!

इस अवसर पर समाजवादी युवजन सभा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने वर्तमान भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अभिभावकों छात्रों के ऊपर बिना वजह थी इसको लेकर अगर दबाव बनाया जाएगा तो हम समाजवादी योजन सभा के पदाधिकारी इस चीज को बर्दाश्त नहीं करेंगे इसके लिए चाहे मुझे जेल भी जाना पड़े गोली भी खाली पड़े तो हम लोग इसके लिए तैयार हैं।

जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि अगर सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम समाजवादी युवजन सभा की तरफ से दिया जाता है अगर 15 दिन बाद भी छात्रों अभिभावकों को परेशान किया गया तो इसके लिए हम सभी समाजवादी लोग सत्याग्रह आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से अलीम, शिवम शुक्ला, सलमान, संदीप, अभिषेक वर्मा, शिवम यादव प्रणव यादव अनुराग सिंह मंसाराम सूरज प्रजापति आदि सैकड़ों समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे!

बाराबंकी से रविनन खजांची की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *