बाराबंकी: पशु तस्कर और पुलिस में हुई मुड़भेड़ में तस्कर हुआ घायल।

बाराबंकी: जनपद बाराबंकी में अपराधियों के विरुद्ध जनपद पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान को आज बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने एक तस्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दे कि जनपद के थाना क्षेत्र टिकैतनगर के प्रभारी निरीक्षक मय हमराह पुलिस बल के साथ वांछित अभियुक्तो की चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान सुबह के समय बाराबंकी के थाना टिकैतनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम खेतासराय आम की बाग में एक पशु तस्कर तौफीक अहमद पुत्र सगीर जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष है और वह मगरवड़ा थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी का रहने वाला है।

अभियुक्त तौफीक को पुलिस मुठभेड़ में गिफ्तार किया गया, अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई, जिसमें हे0का0 इन्द्रजीत यादव भी घायल हुए। घायल पशु तस्कर व हे0का0 को उपचार हेतु सीएचसी टिकैतनगर ले जाया गया है । तौफीक अहमद के तीन साथी मौके से भागने में सफल रहे जिसकी गिरफ्तारी हेतु कॉम्बिंग की जा रही है । अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक बाराबंकी यमुना प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त ने पुलिस पर फायरिंग की गयी जिसमे हे0का0 इन्द्रजीत यादव घायल हो गए जिसके उपरांत घायल पशु तस्कर व हे0का0 को उपचार हेतु सीएचसी टिकैतनगर ले जाया गया है । तौफीक अहमद के तीन साथी मौके से भागने में सफल रहे जिसकी गिरफ्तारी हेतु कॉम्बिंग की जा रही है ।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *