बाराबंकी: पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षकों का तबादला, 57 निरीक्षक इधर से उधर।

बाराबंकी। अभी कुछ समय पहले ही 204 आरक्षियों के तबादले के बाद आज पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा पुलिस विभाग में तैनात निरीक्षकों एवम उपनिरीक्षकों का तबादला कर दिया, हालांकि The Indian Opinion की पूर्व ख़बर में भी इस बात का उल्लेख किया गया था कि “आरक्षियों के स्थानान्तरण के बाद निरीक्षकों एवम उपनिरीक्षकों के स्थानान्तरण की भी सुगबुगाहट हो रही है”।

आज पुलिस अधीक्षक बाराबंकी डॉ0 अरविंद चतुर्वेदी द्वारा प्रशासकीय समायोजन के क्रम में  दमविभाग में तैनात 57 निरीक्षकों एवम उपनिरीक्षकों का तबादला इधर से उधर कर दिया है, तबादला हो जाने से अब थाना प्रभारियों में इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि शीघ्र ही उसमे भी फेरबदल किया जाना है।

स्थानान्तरण में प्रमुख रूप से जिला चिकित्सालय चौकी प्रभारी बृजेन्द्र नाथ मिश्रा को प्रभारी चौकी हैदरगढ़ एवम उनके स्थान पर वेद प्रकाश यादव को लाया गया है, सोमैया चौकी प्रभारी भगवान दास के स्थान पर अवधेश कुमार को प्रभारी बनाया गया है इसी के क्रम में जनपद की मोहम्मदपुर चौकी के प्रभारी रहे अखंड देव मिश्रा को गदिया चौकी का प्रभार देते हुए उनके स्थान पर रूपेंद्र कुमार मिश्रा को नया प्रभार सौंपा गया है।

बाराबंकी से प्रदीप पांडे की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *