*बाराबंकी पुलिस के “बाहुबली”ने बनाया वेटलिफ्टिंग का कीर्तिमान, एसपी आकाश तोमर ने किया सम्मानित! The Indian Opinion*



बाराबंकी पुलिस के एक “बाहुबली” ने पूरे प्रदेश में बाराबंकी पुलिस का नाम रोशन किया है और ऐसा कारनामा दिखाया है कि बाराबंकी पुलिस महकमे का सीना चौड़ा हो गया है, दरअसल यह बाहुबली कोई और नहीं है यह बाराबंकी पुलिस के बहादुर जवान हैं।

उत्तर प्रदेश पुलिस की 25वीं वार्षिक खेल प्रतियोगिता के भारोत्तोलन में जनपद बाराबंकी के स्वाट टीम में नियुक्त हे0का0 मनीष कुमार दुबे द्वारा प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस की 25वीं वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन 41वीं वाहिनी पीएसी जनपद गाजियाबाद में दिनांक 19.08.2019 से 22.08.2019 तक किया गया। जिसमें जनपद बाराबंकी पुलिस के स्वाट टीम में नियुक्त हे0का0 मनीष कुमार दुबे द्वारा पुरुष भारोत्तोलन प्रतियोगिता में लखनऊ जोन टीम की तरफ से भाग लिया एवं पूरे उत्तर प्रदेश में भारोत्तोलन में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

बाराबंकी पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार

हे0का0 मनीष कुमार दुबे द्वारा पूर्व में भी राज्य स्तर एवं राष्ट्रीय स्तर पर कई पुरस्कार प्राप्त किए गये हैं।
हे0का0 मनीष कुमार दुबे द्वारा उत्तर प्रदेश पुलिस की 25वीं वार्षिक प्रतियोगित में भारोत्तोलन के पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त कर जनपद बाराबंकी पुलिस को गौरवान्वित एवं मान वर्धन किया।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के द्वारा बाहुबली हेड कांस्टेबल मनीष कुमार दुबे को अपने कार्यालय कक्ष में बुलाकर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया और उनका उत्साहवर्धन किया गया।

रिपोर्ट – आदित्य कुमार