बाराबंकी- प्रदेश में बढ़ रहे, अपराध को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कराया सद्बुद्धि यज्ञ

आदित्य कुमार

बाराबंकी -उत्तर प्रदेश में आए दिन बढ़ रहे अपराध को लेकर बाराबंकी कांग्रेस परिवार ने सद्बुद्धि यज्ञ कराया
लोकतंत्र क चैथे स्तम्भ पत्रकार की बेटियो के सामने खुलेआम निर्मम तरीके से मारपीट कर गोली मार कर हत्या ने साबित कर दिया है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ने दम तोड दिया है। अब यहां कोई भी सुरक्षित नही है। सीमा पर देश की सुरक्षा करने वाला सैनिक अपराधियो से अपने पिता की जान नही बचा पा रहा है। पुलिस साजिश करके अपहरण के फिरौती की रकम हजम करने में लगी है प्रदेश की राजधानी में लोकभवन मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने महिला आत्मदाह कर रही है। प्रदेश मे हर तरफ अपराधो की बाढ तथा दबंगो के कहर ने साबित कर दिया है कि अपराधियो के दिल से पुलिस का डर खत्म हो गया है। कांग्रेस परिवार के सदस्यो के साथ हवन करके ईश्वर से प्रार्थना करते है कि प्रदेश की सरकार को सद््बुद्धि आये और प्रदेश की आवाम अपने को सुरक्षित समझे ऐसी सोच योगी सरकार की पुलिस के दिल में आये और वह जनता की रक्षक की भूमिका अदा करे।
उक्त विचार उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष तनुज पुनिया ने आज छाया चैराहे पर अमर शहीद बलभद्र सिंह चहलारी नरेश उद्यान में प्रदेश सरकार को सद््बुद्धि आये और इनकी पुलिस रक्षक की भूमिका में नजर आये इसके लिये आयोजित सद््बुद्धि हवन करने के पूर्व कांग्रेस परिवार के सदस्यो के बीच व्यक्त किये।
पं0 श्रीकान्त मिश्रा द्वारा सम्पूर्ण विधि विधान से हवन कराया गया, हवन में आहूत डालने वालो में मुख्यरूप से कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन, तनुज पुनिया, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, सरजू शर्मा, इरफान कुरैशी, मुईनुद््दीन अंसारी, संजीव मिश्रा, रवि यादव, अजीत वर्मा, मो0 आरिफ, संजीव मिश्रा, जलालुद््दीन गुड््डू, प्रदीप मौर्या, सत्य प्रकाश वर्मा, गौरी यादव, सोनम वैश्य, तनु वर्मा, आरती गौतम, अर्चना पाल, माता प्रसाद मिश्रा आदि कांग्रेसजन थें।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *