बाराबंकी में संदिग्ध परिस्थितियों में पॉलिटेक्निक छात्र ने अपने सिर में गोली मारकर दे दी जान!

आदित्य कुमार

बाराबंकी में एक पॉलीटेक्निक छात्र ने  पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।  गोली की आवाज सुन बहन और मां कमरे में पहुंचे तो खून से लथपथ छात्र जमीन पर पड़ा मिला। परिवारजन आनन-फानन जिला अस्पताल ले गए, जहां से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास के निवासी रूपेंद्र ने पिता रमेश मौर्या की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। घटना के वक्त घर पर मां अनीता देवी और बहन गरिमा मौजूद थी। वहीं, छोटा भाई आशीष कलेक्ट्रेट मार्ग पर स्थित अपनी स्टेशनरी की दुकान पर पिता के साथ था। दोपहर करीब दो बजे रूपेंद्र का एक मित्र जस्सी उससे मिलने घर आया। मुलाकात के बाद रूपेंद्र घर के स्टोर रूम गया और अलमारी से पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालकर माथे पर सटाकर खुद को गोली मार ली।

गोली चलने की आवाज सुनकर मां और बहन दौड़ी। रूपेंद्र जमीन पर पड़ा हुआ था और पास में ही रिवॉल्वर पड़ी थी। आननफानन में पड़ोसी लवकुश वर्मा की मदद से  अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया

रुपेंद्र पॉलीटेक्निक जहांगीराबाद का छात्र था। पुलिस अब  पर जांच कर रही है, दोपहर जब उसका दोस्त जस्सी मिलने आया, उसके मिलने के बाद ही खुदकुशी कर ली थी। मां अनीता देवी ने बताया कि दोस्त के मिलने से पहले वह बिल्कुल ठीक था, हंसी-मजाक भी चल रही थी। ऐसा कुछ नहीं लग रहा था कि वह खुद को गोली मार लेगा।

पुलिस उसके दोस्त की तलाश कर रही है, ताकि पता चल जाए कि आखिर उसके मिलने के बाद खुद को गोली क्यों मारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *