बाराबंकी में फूटा कोरोना बम मिले 116 नए मामले, अपर जिला अधिकारी बाराबंकी भी कोरोनॉ पॉजिटिव

रिपोर्ट – नितेश मिश्रा,

बाराबंकी-  जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब जिले के अपर जिला अधिकारी श्री संदीप गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जिसकी जानकारी अपर जिलाधिकारी द्वारा स्वयं उपलब्ध कराई गई। अपर जिलाधिकारी द्वारा सूचना देते हुए बताया गया की उन्हें बुखार की शिकायत थी जिसके कारण उन्होंने कुरौना टेस्ट कराया वर्तमान समय में अपर जिलाधिकारी सरकारी आवास में होम आइसोलेशन पर हैं हालांकि अपर जिला अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से जिले के उच्चाधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि अपर जिला अधिकारी जनपद का एक महत्वपूर्ण पद होता है।

अपर जिलाधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से कर्मचारियों के साथ-साथ अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है वर्तमान समय में कलेक्ट्रेट कार्यालय को 72 घंटे के लिए सील कर दिया गया है एवं निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है।

इसी के साथ आज जनपद में रिकॉर्ड 116 नए मामले दर्ज किए गए लगभग लगभग वर्तमान समय में जनपद के प्रत्येक मोहल्ले में सक्रिय मामलों की उपलब्धता पाई जा रही है इसी के साथ जनपद में करुणा के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 601 हो गई जो अब तक की सबसे ज्यादा रिकॉर्ड संख्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *