बाराबंकी: रामनगर विधानसभा पर गोप का पूरा ध्यान, बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाई सरकार को दी चेतावनी!

बाराबंकी के रामनगर विधानसभा के पूर्व विधायक और कैबिनेट मंत्री रह चुके समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद सिंह गोप का रामनगर क्षेत्र पर पूरा ध्यान बना हुआ है रामनगर विधानसभा क्षेत्र में वह अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से लगातार जुड़े हुए हैं किसी के घर सुख या दुख की घड़ी हो या फिर प्राकृतिक आपदा अरविंद सिंह गोप क्षेत्र में पहुंचकर जनता को यह साल चलाते हैं कि वह लोगों के साथ खड़े हैंl

सोमवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मन्त्री मा. अरविन्द कुमार सिंह “गोप” ने विधानसभा क्षेत्र रामनगर के बाढ़ प्रभावित गाँवों का दौरा कर लोगों से हाल-चाल लिया व बन्धे पर राहत सामग्री का वितरण किया। बाढ़पीडितों की तरफ़ से सरकार द्वारा समुचित सहायता न किये जाने सम्बन्धित पीड़ा व्यक्त किये जाने पर मा. गोप जी ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुये कहाकि वर्तमान सरकार द्वारा बाढ़ से बचाव के समुचित प्रबन्ध न किया जाना संवेदनहीनता का परिचायक है, रामनगर क्षेत्र में बाढ़ की त्रासदी झेलने वाले लोगों का दर्द बाँटने पहुँचे मा. गोप जी ने सरकार पर आक्रामक तेवर अपनाते हुये कहा कि अन्तिम साँसें गिन रही इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है, आगामी २०२२ के विधानसभा चुनावों में जनता एक बार फिर से विकास पुरुष यशस्वी पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर प्रदेश को विकास की राह पर लाने को आतुर है।

अरविंद सिंह गोप ने कहा कि परिवर्तन की ये लहर पूरे प्रदेश में है, समाजवादी सरकार बनने पर एक बार फिर से जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर प्रदेश के विकास को गति दी जायेगी।इसी क्रम में मा. गोप जी ने हेतमापुर में महन्त उदित नारायण जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ सपा नेता रामनाथ मौर्या उपाध्यक्ष अजय वर्मा बबलू जिला उपाध्यक्ष नसीम कीर्ति विधानसभा अध्यक्ष अतीक चौधरी ब्लॉक अध्यक्ष पारस चौहान पूर्व जिला पंचायत सदस्य पप्पू सिंह प्रभात सिंह केशन कुमार यादव प्रधान बाजन खाँ प्रधान छंगा राईन दिलशाद खान राजाराम पासी सईदुर रहमान अंसारी सतेंद्र मौर्या, जैसीराम,जमील, सिराज राईन, नन्दलाल गौतम बतनेरा, मो० ईस्लाम सहित काफ़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।

रिपोर्ट – ब्यूरो बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *