बाराबंकी: राम मंदिर ट्रस्ट को दिए 51लाख! पूर्व मंत्री संग्राम सिंह का नाम सोशल मीडिया पर छाया

बाराबंकी: अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के लिए संघ के माध्यम से चंदा एकत्रित किया जा रहा है और तमाम दानवीर इसमें आगे आकर राम मंदिर निर्माण में अपनी सहभागिता के लिए अपनी सामर्थ्य के अनुसार चंदा दे रहे हैं।

पूरे देश में एक मुहिम के चलते चंद्रा एकत्रित किया जा रहा है और संघ के कार्यकर्ता घर घर जाकर चंदा एकत्रित कर रहे हैं जिसमें श्रीराम में आस्था रखने वाले व्यक्ति अपनी सामर्थ्य के अनुसार चंदा देकर रसीद भी प्राप्त कर रहे हैं।

इसी क्रम में जनपद बाराबंकी में संग्राम सिंह वर्मा पूर्व मंत्री के द्वारा 5100000 रुपए की बड़ी राशि का चेक श्री राम मंदिर ट्रस्ट के लिए संघ के माध्यम से सौंपा गया है जिसके बाद से जिले में उनके इस कार्य की काफी प्रशंसा की जा रही है।

भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि उनके एवं भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सिंह के सूक्ष्म निवेदन पर पूर्व मंत्री संग्राम सिंह वर्मा के द्वारा 51लाख की बड़ी धनराशि राम मंदिर ट्रस्ट के नाम दी गई है।

या खबर सोशल मीडिया पर फैलते ही जनपद वासियों के द्वारा संग्राम सिंह वर्मा के इस कार्य की प्रशंसा की जा रही है एवं तमाम लोगों के द्वारा संग्राम सिंह वर्मा की फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके उन्हें धन्यवाद विज्ञापित किया जा रहा है।

जनपद बाराबंकी से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *