बाराबंकी: रीता यादव को क्षेत्रीय महामंत्री नियुक्त किये जाने पर भाजपाइयों ने किया सम्मानित

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा प्रशान्त कुमार मिश्र ने प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान में रीता यादव को क्षेत्रीय महामंत्री के दायित्व निर्वहन के लिये नियुक्त किये जाने पर प्रसन्नता जाहिर की ,आज उनके धनोखर स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लाद दिया और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर राजकुमारी ,कोमल ,रेखा,सुधीर,दिलीप कुमार,अमन,शुभम,हर्षित,विजय कुमार,कुशल श्रीवास्तव,आकाश गगन,पंकज सिंह कपिल ,पुरषोत्तम,राहेश, आदि पदाधिकारियों का भी अंगवस्त्र प्रदान कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में भूमिका रखते हुए प्रशान्त मिश्रा ने बताया कि उक्त नियुक्ति का आशय समाज कल्याण हेतु चलाई जा रही प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान को गति देने का है,योजनाओं का पूर्ण लाभ लोगो तक पहुँचे, इसकी लगातार समीक्षा करने का कार्य करना होगा,योजनाओं को क्रियान्वित करने में हिला हवाली की भी उचित स्थान पर शिकायत की जायेगी।

क्षेत्रीय महामंत्री रीता यादव ने केंद्रीय व प्रान्त के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया और धन्यवाद भी ज्ञापित किया,रीता यादव ने सभी को आश्वस्त किया कि वह जनहित के लिये पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करेगी और संगठन की सोच को यथार्थ रूप देंगी l

इस अवसर पर प्रमुख रूप से सुभाष सिंह,सुरेन्द्र नाथ मिश्र,आत्मा सिंह,वैभव मिश्र,अर्चना मिश्र,राजीव कुमार मिश्र,पवनेंद्र प्रताप सिंह,सुनील मिश्र,वैभव पांडेय,शिवम शुक्ला,आकाश सैनी, डॉ राजेन्द्र वर्मा आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *