मुज़फ्फरनगर : एक थाना क्षेत्र अलग अलग स्थान पर लाशें मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली पुलिस में आज  उस समय हड़कम्प मच गया ,जब कुछ ही घंटों में दो अलग अलग स्थानों पर दो शव मिलने की पुलिस को सूचना मिली थी,मौके पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर अपनी जाँच शुरू कर दी है। अलग अलग स्थानों पर मिलने वाले शवों में अभी तक एक ही शव की शिनाख्त हो पाई है।

मुज़फ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र में आज अलग अलग स्थानों पर दो शवों के पाए जाने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पहला शव मिमलाना गाँव के खेत से सडीगली हालत में मिला है,जिसकी अभी तक पहचान नही हो पाई है,जबकि दूसरा शव जामियानगर कॉलोनी क्षेत्र स्थित तालाब से बरामद हुआ है,जिसकी पहचान 24 वर्षीय शाहरुख के रूप में हुई है,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी क्राईम दुर्गेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को नगर कोतवाली क्षेत्र से दो जगहों पर दो शव बरामद हुए है।जिसमे से एक मिमलाना गाँव के जंगल से सड़ीगली हालत में मिला है,जिसकी अभी पहचान नही हो पाई है,जबकि दूसरा शव जामियानगर कॉलोनी के तालाब से बरामद हुआ है,जिसकी पहचान 24 वर्षीय शाहरुख के रूप में हुई है,प्रथमद्रष्टिया ये जानकारी प्राप्त हो रही है,की मृतक शाहरुख़ नशे का आदि था,बहराल दोनो शवो को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है,बाकी जाँच की जा रही है।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *