बाराबंकी: सदस्यों की नाराजगी के चलते फोटोग्राफर एसोसिएशन की बुलाई गयी बैठक

बाराबंकी। विगत दिनों में बाराबंकी फोटोग्राफर एसोसिएशन की बैठक बुलाई गई जिसमें संरक्षक अध्यक्ष महामंत्री और कोर कमेटी के समस्त सदस्य उपस्थित हुए बैठक में अवगत कराया गया की पूर्व में दिनांक 14 फरवरी को फोटोग्राफर एसोसिएशन का वार्षिकोत्सव मनाया गया था जिसमें बाराबंकी फोटोग्राफर एसोसिएशन का नाम ना होकर उत्तर प्रदेश फोटोग्राफर एसोसिएशन के तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

कमेटी के सदस्यों के बताए द्वारा बताया गया कि उक्त वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पंजीकरण शुल्क के रूप में ₹500 लेकर सदस्य बनाया गया था जिससे संरक्षक व कोर कमेटी के सदस्यों में आक्रोश पैदा हुआ जिसके उपरांत बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जिले में कार्यकारिणी युवक कोर कमेटी सदस्य कार्य करेंगे और बाराबंकी फोटोग्राफर एसोसिएशन में पूर्व की भांति कार्य किया जाएगा।

बैठक में सदस्यों के द्वारा तहरी भोज का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें सदस्यों द्वारा निर्णय लिया गया कि जो भी व्यक्ति अपने पद का सही रूप से निर्माण करने में सक्षम ना हो वह अपने पद से इस्तीफा अध्यक्ष को सौंप सकता है इसी के साथ या अभी बात सामने रखी गई कि बाराबंकी फोटोग्राफर एसोसिएशन में किसी प्रकार का षड्यंत्र या राजनीति ना की जाए।

उक्त बैठक में प्रमुख रूप से राजेंद्र प्रसाद वर्मा फोटो वाला, गिरीश अरोड़ा, हेमंत जायसवाल, चमन भारती, सुरेंद्र वर्मा, अखिल जायसवाल सोनू, धर्मेंद्र कुमार पटेल, विवेक श्रीवास्तव, अश्विनी, हिमांशु, विमलेश बाजपेई आदि सदस्यगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *