*बाराबंकी सपा से सदर MLA सुरेश यादव का दावा.. 6 सालों में अपनी विधानसभा को बनाया नंबर 1.. योगी सरकार की सारी योजनाएं हवा में ..नहीं हो रही है पीड़ितों की मदद*



देवा बाराबंकी ( ) समाजवादी पार्टी की सरकार ने विकास के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित किये थे। उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार ने विकास कार्यो के नाम पर प्रदेश की भोली भाली जनता को छलने का काम किया है। सदर विधानसभा क्षेत्र के हर कोने में मैने विकास कार्यो की किरण को पहुचाने का काम किया है।
उक्त विचार विकास खण्ड देवा के अन्तर्गत ग्राम जमुवासी में अपनी पूर्वाचल विकास निधि द्वारा निर्मित आर0सी0सी0 रोड का लोकापर्ण करने के पश्चात सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने व्यक्त किये।
श्री सुरेश यादव ने आगे कहा कि हमारी यह पूरी कोशिस रहती है कि मैं अपनी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में विकास के कार्य कराऊ और मैने अपने 6 साल के कार्यालय में यह करके भी दिखाया है।

विकास कार्यो के मामले में मेरी विधानसभा पूरे जनपद में प्रथम स्थान पर है और यह सब आप लोगों की बदौलत ही सम्भव हो पाया है। भाजपा सरकार में तो सारी योजनाए केवल हवा में है, धरातल से उनका कोई वास्ता नही है। लोकसभा व विधानसभा चुनाव में प्रदेश की भोली-भाली जनता को बहला फुसलाकर वोट तो ले लिया मगर उनकी मूल भूत सस्मयाओं से उनका कोई सरोकार नही है। आधी तूफान से जनपद में भारी नुकसान हुआ है कितने लोगों की जान तक चली गयी है मगर प्रदेश सरकार की तरफ से अभी कोई मद्द पीड़ितो को नही मिली है।
उक्त अवसर पर मुख्य रूप से विनोद जमुवासी, रंजीत यादव, शिप्पू यादव प्रधान, देवा प्रमुख पति रमेश यादव, वीरेन्द्र वर्मा, कल्लन अहमद, विधानसभा अध्यक्ष कामता प्रसाद यादव, सदर विधायक प्रतिनिधि मो0 रिजवान संजय, शेखर श्रीवास्तव जे0ई0, बाबुल मिश्रा बीडीसी, सुनील यादव, लालता प्रसाद पाण्डेय, कमलेश यादव प्रधान, नन्हे यादव प्रधान, देवा प्रधान संघ अध्यक्ष व विनय यादव प्रधान समेत आदि लोग उपस्थित थे।