*बाराबंकी – हाथ से गिरा रिवाल्वर, हुआ फ़ायर, 5 वर्षीय आकर्ष घायल*


बाराबंकी- हैदरगढ़ 5 वर्षीय बच्चे द्वारा कौतूहल वश उठाई गई रिवाल्वर हाथ से छूटकर जा गिरी। जिसके चलते चली गोली से बच्चा घायल हो गया ।परिजनों के मुताबिक भगवान का शुक्र है कि वह बाल बाल बच गया।जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर निवासी ऋषि कुमार का 5 वर्षीय बेटा आकर्ष अग्रवाल आज दिन में खेलते हुए घर की अलमारी जा पहुंचा। वहां पर पहले से रखी रिवाल्वर से वह खेलने लगा। इसी बीच उसके हाथ से छूटकर रिवाल्वर नीचे जा गिरी और गोली चल गई इस दौरान लोड रिवाल्वर से चली गोली आकर्ष अग्रवाल के पेट में बाईं तरफ जा लगी। जैसे यह खबर घर वालों को हुई घर में कोहराम मच गया। सभी उसे लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे जहां से डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

परिजनों के मुताबिक जानकारी मिली है कि चली गोली आकर्ष अग्रवाल के पेट में बाईं तरफ लगी है ।फिलहाल वह बाल-बाल बच गया । घायल अबोध बच्चे का इलाज लखनऊ गोमतीनगर स्थित एक अस्पताल में चल रहा है ।जाहिर था कि यह घटना एक अबोध बच्चे के उत्सुकआचरण एवं गंभीर चूक के चलते हो गयी। जो कि तमाम लोगों के लिए सबक है। चर्चा है कि यह एक ऐसा हादसा था जिससे उपरोक्त बच्चे की जान पर बन आई। परिजनों के मुताबिक इसमें संगदिग्ध जैसी कोई बात नहीं है। क्योंकि एक 5 वर्षीय बच्चा रिवाल्वर से फ़ायर नहीं कर सकता! क्योंकि उसमें इतनी ताकत ही नहीं होती। यह हादसा खेलते समय बच्चे के हाथ से गिरी रिवाल्वर की गोली चलने के कारण हुआ है।