बेजुबानो की मदद करने वाली युवती पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, Video Viral The Indian Opinion


प्रयागराज के मम्फोर्डगंज इलाके में एक परिवार को बेजुबान जानवरों को खाना देना महंगा पड़ गया। मोहल्ले की महिलाओं ने पशु प्रेमी परिवार की महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की है जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई की बात कही है। दरअसल पूरा मामला प्रयागराज के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मम्फोर्डगंज इलाके का है जहां पर 30 अक्टूबर की रात देर रात क़रीब 11:00 बजे एक परिवार की महिलाएं बेजुबान जानवर, गायों/कुत्तों को खाना खिला रहीं थीं तभी मोहल्ले की महिलाओ ने मिलकर उनपर हमला बोल बोल दिया। पहले उन्हे अपशब्द कहे गए जिसके बाद कहासुनी बढ़ी तो उन्हे जमकर पीटा भी गया। औऱ मारपीट की पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है।

पीड़िता वंशीका गुप्ता ने बताया की वह हर रोज़ की तरह गायों कुत्तों को खाना खिलाने के लिए घर के बाहर निकली तो उस पर मोहल्ले की महिलाओं ने विरोध करते हुए हमला बोल दिया। बीच बचाव करने पहुंची उसकी बड़ी बहन औऱ माँ को भी जमकर पीटा गया। उसने बताया की उसका गुनाह सिर्फ़ इतना है की वह बेजुबान जानवरों को खाना खिलाती है जिसका मोहल्ले के लोग हमेशा विरोध करते हैं। उसने संबंधित थाने में घटना की सूचना देते हुए मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। औऱ आरोपियों पर सख़्त कारवाई की मांग की है।

एसपी सिटी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया है की एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जो कर्नलगंज थाने के मम्फोर्डगंज इलाके है। जहां की एक महिला है जो अशहाय जानवरों को खाना खिलाने के अलावा उनका देखभाल करती है जिसको लेकर मोहल्ले के लोगों ऐतराज़ है। उसके साथ मोहल्ले के लोगों ने मारपीट की है जिसका सीसीटीवी फुटेज मिला है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को चिन्हित कर कारवाई कर रही है।

रिपोर्ट – विमल श्रीवास्तव, प्रयागराज