बेटे को दिया गया एक-एक वोट हमारे लिए व्यक्तिगत कर्जा होगा,विकास से करेंगे भरपाई -पीएल पुनिया The Indian opinion

बाराबंकी – कांग्रेस पार्टी भाजपा के झूठे विकास की कहानी विधानसभा क्षेत्र की जनता को बताये और यह भी जानकारी दें कि विधानसभा क्षेत्र जैदपुर का विकास 2009 से 2014 के बीच हुआ है। जब विकास पुरूष कर्मयोगी सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया लोकसभा के सदस्य थे इस विधानसभा क्षेत्र में अंधेरे गांवो मजरो में रोशनी, हमारी आस्था के केन्द्र मंदिर-मस्जिद पर सौर उर्जा, शिक्षा के लिये इण्टर कालेज, बालिका इण्टर कालेज, प्रावद्यिक शिक्षा के लिये पाॅलीटेक्निक, विकलांगजनो को निःशुल्क उपकरण, बाबा साहब अम्बेडकर, संत रविदास, बाल्मीकी जी के सुरक्षित जमीनो पर चहरदीवारी, सरकारी बैको की शाखाएं, नदी पर पुल, सम्पर्क मार्ग जैसे अनेको कार्य जो क्षेत्र की जनता की पहली जरूरत थे उसे कराने का श्रेय कांग्रेस पार्टी के उर्जावान सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया को जाता है हमने इस विकास के रथ को जो हमारे सांसद पिता ने चलाया है उसे आगे बढाने का संकल्प के साथ चुनाव मैदान में हूँ आपका आर्शीवाद और वोट क्षेत्र के विकास की गारन्टी सबित होगा।
उक्त विचार जैदपुर विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज जैदपुर विधानसभा में विकास खण्ड ग्राम जहांगीराबाद में चुनावी कार्यालय के उद््घाटन के पश्चात्् आयोजित समारोह में व्यक्त किया। कार्यालय के उद््घाटन पूर्व विधायक छोटे लाल यादव ने तथा अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा ने किया। विशिष्ठ अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया, विधानसभा प्रभारी पूर्व मंत्री आर0के0 चैधरी, पूर्व विधायक सरवर अली खां तथा श्रीमती राजलक्ष्मी वर्मा भी मौजूद थे।


कार्यालय उद््घाटन सभा को सम्बोधित करते हुये राज्यसभा सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमने हमेशा विधानसभा क्षेत्र बाराबंकी की जनता को अपने परिवार के तरह समझकर उसी तरह मोहब्बत दी है जैसी मोहब्बत अपने बेटे तनुज पुनिया को दी है आज मेरा बेटा चुनाव मैदान में है और मै आपसे उसके लिये वोट की अपील करने के लिये आया हूँ इस उम्मीद के साथ कि आप हमे निराश नही करेगे मै आपको विश्वास दिलाता हूँ कि आपका कांग्रेस प्रत्याशी मेरे बेटे तनुज पुनिया को दिया गया एक एक वोट हम पर व्यक्तिगत कर्ज होगा जिसकी भरपाई हम आपके दरवाजे तक विकास की किरण पहुँचाकर देगे। उद््घाटन सभा को विधानसभा प्रभारी पूर्व मंत्री आर0के0 चैधरी, पूर्व विधायक छोटे लाल यादव, पूर्व विधायक सरवर अली खां तथा राजलक्ष्मी वर्मा ने सम्बोधित कर क्षेत्र की अवाम को कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष रामहरख रावत द्वारा संचालित कार्यक्रम के अंत में कांग्रेस अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा ने सभी का आभार व्यक्त किया।