बॉलीवुड में विवाद! मशहूर डायरेक्टर पर अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप।

मुम्बई। चकाचौंध से भरी मायानगरी इस समय विवादों में घिरी है। एक तरफ भाई- भतीजावाद के आरोप दूसरी तरफ ड्रग्स एवम नशे की दुनिया का आरोप भी मायानगरी मुम्बई के बॉलीवुड पर लग रहे है और बॉलीवुड अब कई धड़ो में बंट चुका है। इन सब के बीच अब एक अभिनेत्री ने मशहूर डायरेक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड की दुनिया मे सनसनी मचा दी है।

बालीवुड में विवादों का सिलसिला फिलहाल थमने का नाम नहीं लेगा। शनिवार को उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने चर्चित फिल्मी हस्ती अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग कर किए अपने ट्वीट में अनुराग पर कार्रवाई की मांग की है। उधर कंगना ने पायल के समर्थन में आकर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है।

पायल ने अपने ट्वीट में कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरन संबंध बनाए। मेरे साथ ¨हसक बर्ताव किया। प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदीजी कृपया इस मामले में कार्रवाई करें ताकि देश को पता चले कि रचनात्मक काम करने वाले इस व्यक्ति के पीछे कैसा राक्षस छुपा है। मुझे पता है कि ऐसा करने से मुझे बहुत नुकसान हो सकता है,मेरी सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है। कृपया मेरी सहायता करें।

इनपुट एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *