महराजगंज: किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला, पुलिस जांच में जुटी।

महराजगंज। यूपी के महराजगंज जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता का तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक सहित 2 अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले आई, जहां उसका इलाज और मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है।

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि रविवार दोपहर को पंडितपुर निवासी सतीश ने बच्ची को बुलाया. उसने गन्ने के खेत में लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उनके साथ अन्य लोग भी थे. पीड़िता बदहवास थी उसे कुछ पता नहीं है कि कितने लोगों ने उसके साथ रेप किया है. पीड़िता रोते बिलखते किसी प्रकार शाम को घर पहुंची. इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को देते हुए कार्रवाई की मांग की।

वहीं एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि लड़की पिता ने तीन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता से बात करने पर पता चला कि मुख्य आरोपी के साथ लड़की के संबंध थे। वह उससे मिलने गई थी, बाकि लड़कों ने लड़की के साथ गाली गलौज की है।

लड़की का पिछले 1 साल से आरोपी युवक सतीश से जान पहचान थी और वह उसी से मिलने गई थी. लड़की ने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी युवक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

महराजगंज से कार्तिकेय पान्डेय की रिपोर्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *