महराजगंज: नाबालिक प्रेमी-प्रेमिका को बंधक बनाकर पिटाई करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने की कार्यवाही।

 

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका को खंभे में बांध कर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. घटना दो सितंबर की बताई जा रही है लेकिन बुधवार को वीडियो वायरल होने के बाद घुघली पुलिस एक्शन में आई.

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने दी जानकारी

पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। प्रभारी एसओ अंकित सिंह ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर खंभे में बांधने व मारपीट के मामले में कार्रवाई की जाएगी, इसके लिए पूछताछ भी की जाएगी।

बता दें कि प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से दो सितंबर की रात में मिलने गया था, बताया जा रहा है कि दोनों को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद बिजली के खंभे से बांधकर उनकी पिटाई भी की गई। इसी बीच किसी ने डायल 112 को घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को मुक्त कराया, मामला संज्ञान में आते ही कुल 3 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसमें नाबालिग लड़की के मां की तहरीर के आधार पर लड़के के ऊपर पॉक्सो एक्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वालों पर और प्रेमी युगल से मारपीट व अभद्रता करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

महराजगंज से कार्तिकेय पान्डेय कि रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *