महराजगंज : सशस्त्र सीमा बल के एसआई ने अपने ही बंदूक से गोली मारकर कर ली आत्महत्या !

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में सशस्त्र सीमा बल की 66 वीं वाहिनी बीओपी बैरिया बाजार के कमांडर एसआई विश्वजीत ने बुधवार को अपनी ही बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य जवान जब तक मौके पर पहुंचे, तब तक एसआई विश्वजीत की मौत हो चुकी थी. एसएसबी के जवानों ने इसकी सूचना तत्काल उच्च अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वजीत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की सूचना मिलते ही नौतनवां एसडीएम राम सजीवन मौर्य और सीओ रण विजय सिंह भी पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। हिमांचल प्रदेश के हमीरपुर के रहने वाले विश्वजीत महराजगंज एसएसबी में एसआई के पद पर तैनात थे। एसएसबी जवानों के अनुसार विश्वजीत परिवारिक कलह से जूझ रहा थे। कई दिनों से वह अवसाद में थे, सुबह अपने बिस्तर पर ही अपने गन से गोली मार ली। गोली गले में सटकर लगने से घटनास्थल पर ही विश्वजीत की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही कंपनी के कार्यवाहक कमांडेंट जीललाल मौके पर पहुंच गए, उन्होंने बताया कि एसआई विश्वजीत बीओपी के कमांडर थे, उन्होंने अपनी ही बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
नौतनवा सीओ रण विजय सिंह ने बताया कि घटनास्थल की जांच पड़ताल की गई है। फिलहाल अभी पारिवारिक मामले को लेकर आत्महत्या की बात सामने आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्पष्ट जानकारी हो सकेगी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *