मायावती ने उठाया बड़ा सवाल कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा में सैकड़ों बच्चों की मौत पर क्यों खामोश है प्रियंका गांधी!

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बयान जारी करके कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को आड़े हाथों लिया है।

उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों तेजी से सक्रिय हुई प्रियंका गांधी कांग्रेस शासित राज्यों में अव्यवस्थाओं को लेकर क्यों खामोश बनी है इस बात पर मायावती ने एतराज जताया है।

मायावती ने सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी करके कहा है कि कांग्रेस शासित राजस्थान प्रदेश के कोटा जनपद के सरकारी अस्पताल में कथित तौर पर लापरवाही के चलते पिछले कुछ दिनों में 100 से भी ज्यादा बच्चों की मौत हुई है।

लेकिन इस मामले में पूरी कांग्रेस पार्टी खामोश बनी हुई है और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता अपनी ही सरकार की लापरवाही और संवेदनहीनता पर कुछ भी नहीं बोल रहे।

वहीं उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा को निशाने पर लेते हुए कहा है कि जनता के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वाले नेताओं को वाकई में अपना धर्म निभाना चाहिए मायावती ने कहा है कि प्रियंका गांधी को अगर वाकई में लोगों की तकलीफों का एहसास है तो उन्हें कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा में जाकर बच्चों की मौत से दुखी परिजनों का हाल चाल लेना चाहिए और अपनी लापरवाह सरकार से हिसाब मांगना चाहिए।

गौरतलब है कि कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा में सरकारी अस्पताल में कथित तौर पर बेहतर इलाज ना मिलने की वजह से पिछले 1 महीने में लगभग 100 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है।

हालांकि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मामले में जांच के आदेश भी दिए हैं।

रिपोर्ट – देवव्रत शर्मा।