मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज मैं की समीक्षा बैठक।

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज मैं गोरखपुर मंडल के सीएमओ सहित गोरखपुर के कमिश्नर जिलाधिकारी एडीजी जोन समीर गोरखपुर के आला अधिकारी सहित गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन शुक्ला गोरखपुर के लगभग सारे विधायक के साथ कोविड-19 को लेकर समीक्षा बैठक की मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को कोविड-19 के नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए और कोरोना जैसी महामारी से कैसे निपटना है और इस पर किस तरीके से रोकथाम लगानी है।

इस बैठक में चर्चा हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन को गोरखपुर मैं बढ़ते करोना मरीजों को देखते हुए गोरखपुर में नाइट कर्फ्यू  लगा सकते हैं , गोरखपुर केेे बीआरडी मेडिकल कालेज में गोरखपुर महाराजगंज देवरिया कुशीनगर के सीएमओ मौजूद रहे , मुख्यमंत्री ने सहारे अधिकारियों से कोरोना के रोकथाम को लेकर गण चर्चा की ।

आज गोरखपुर में उनके दौरे का दूसरा दिन था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज मैं गोरखपुर मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की मुख्यमंत्री ने गोरखपुर मंडल के जिलों में इलाज की व्यवस्था को था अस्पतालों में चिकित्सकों और चिकित्सा कर्मियों, दवाओ, मेडिकल उपकरणों, ऑक्सीजन की उपलब्धता, एल -2 और एल -3 श्रेणी अस्पतालों वेंटिलेटर आदि मुद्दे को लेकर समीक्षा बैठक की।

सीएमओ सुधाकर पांडे ने बताया कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडल के चिकित्सा अधिकारी व नोडल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की इसमें उन्होंने निर्देशित किया कि डाटा टेस्टिंग बढ़ाई जाए अगर कोई व्यक्ति पॉजिटिव है तो उसके संपर्क में आने वाले 25 कांटेक्ट का भी रिकॉर्ड रखा जाए।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकल स्तर पर गाड़ी भेज कर rt-pcr जांच किया जाए पहले 6000 के लगभग जांच चल रही थी उसको और बढ़ाया जाए ।

रिपोर्ट- मनोज कुमार, गोरखपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *