मुजफ्फरनगर पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना।

मुजफ्फरनगर रामपुर तिराहे पर पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि केजरीवाल के यूपी में चुनाव लड़ने की घोषणा पर योगी सरकार बौखला गई है। दिल्ली के मॉडल स्कूल पद्धति से योगी सरकार घबराई हुई है । मैं लखनऊ जाऊंगा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य योगी नाथ मुझसे  बहस कर सकते है । वही दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर मनीष सिसोदिया ने चुप्पी साधते हुए कहा कि किसान आंदोलन देश का बड़ा दुर्भाग्य है।


दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहा स्थित उत्तराखंड शहीद स्मारक पर पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शहीद स्मारक पर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। डिप्पी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कहा कि, उत्तराखंड के लोगों के द्वारा सपना देखा था कि उत्तराखंड एक अच्छा प्रदेश बनेगा लेकिन उत्तराखंड की सरकारों के द्वारा उनका सपना चकनाचूर कर दिया है।

मनीष सिसोदिया ने कहां थी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब बौखला गए हैं जब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के द्वारा यूपी में चुनाव लड़ने की घोषणा की गई है। यूपी के मुख्यमंत्री लगातार शिक्षा को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं लेकिन यूपी के स्कूलों की हालत खस्ता है वह एक बार दिल्ली में जाकर स्कूलों की व्यवस्थाओं को देखें फिर आगे की बात।

रिपोर्ट – संजीव कुमार मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *