मुजफ्फरनगर: पुलिस और चोरों की हुई मुड़भेड़! तीन चोर गिरफ्तार।

मुज़फ्फरनगर : मुज़फ्फरनगर थाना चरथावल पुलिस ने देर रात्रि रोहणी हरजीरपुर के जंगल से गस्त के दौरान बाईक सवार तीन युवको को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार युवको के पास से अवैध तमंचों के अलावा चोरी किये गए मोटर भी बरामद किये है।  पुलिस ने तीनो युवको को जेल भेजा।  

मुज़फ्फरनगर के चरथावल थाना पुलिस ओर बदमाशो के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई,जब बुधवार की देर रात्रि रोहनी हरजीपुर गांव के जंगल मे पुलिस गस्त कर रही थी,उसी दौरान बाइक सवार तीन संदिग्ध लोगों को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया ,जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनो बदमाशो को गिरफ़्तार कर लिया,जिन के पास से पुलिस ने दो तमंचे,कारतूस,एक बाइक ,एक विधुत मोटर ,तार ओर मोटर के पार्ट भी बरामद किए है, पुलिस पूछताछ में पकड़े गए।

बदमाशो ने अपना नाम शाहरुख,अदन्नान और दानिश बताया ,सीओ सदर कुलदीप सिंह की माने तो पकड़े गये बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के बदमाश है,जो देर रात्रि में किसानों की ट्यूवेल से विधुत मोटरों को चोरी करने का काम करते थे,इन बदमाशो पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में तकरीबन एक दर्जन मुकदमे भी दर्ज है।बहराल सभी शातिर चोरों को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *