मुज़फ्फरनगर : दबंगों ने की दिनदहाड़े ग्राम पंचायत अधिकारी की हत्या, कई लोग हुए घायल।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पंचायत चुनाव से पहले वर्चस्व को लेकर छिड़ी जंग में रविवार सुबह खूनी संघर्ष में आरोपी पक्ष ने पुलिस के सामने ग्राम पंचायत अधिकारी की ताबड़तोड़ गोलियों से भून कर हत्या करने का सनसनीखेज घटना सामने आई है । दिनदहाड़े हुई इस घटना में पीड़ित पक्ष के चार लोग भी घायल हुए है जिन्हे उपचार के लिए हॉस्पिटल ने भर्ती कराया गया है ।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थानाधिकारी क्षेत्र के गांव दूधाधारी का है जहां आज सुबह गांव में नाली के विवाद में प्रधान पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट और फायरिंग कर दी पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद टितावि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई लेकिन दबंग प्रधान और उसके साथियों ने पुलिस के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक युवक की हत्या कर दी। 

जानकारी के मुताबिक मृतक 22 वर्षीय युवक अर्जुन ग्राम पंचायत अधिकारी की पोस्ट पर सदर ब्लॉक में तैनात था । रविवार के चलते अर्जुन छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था आज सुबह जब मृतक अर्जुन अपने परिवार के के साथ घर में बैठा हुआ था तभी ग्राम प्रधान विनोद और ग्राम पंचायत सदस्य ने हथियारों से लैस होकर और जो उसके परिवार पर हमला बोल दिया झगड़े की सूचना पर किताबी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन दबंग प्रधान और उसके साथियों ने पुलिस की मौजूदगी में ग्राम पंचायत अधिकारी अर्जुन की गोलियों से भून कर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि ग्राम प्रधान विनोद दबंग किस्म का व्यक्ति है और एक बलात्कार के मामले में जेल भी काट चुका है। इस घटना के बाद जिला हॉस्पिटल पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आदेश दिया है।

वही एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि खेड़ी दूधाहेड़ी गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कई लोग घायल भी हुए है। टीम गठित कर दी गई है मैं खुद इस केश की जाँच कर रहा हूँ। साथ ही इस मामले में दोषी पाए जाने वाले लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। वही एसएसपी अभिषेक यादव ने मृतक के परिजनों दबंगो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का भी आश्वाशन दिया है। 

रिपोर्ट संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *