मोदी सरकार में आतंकियों को बिरयानी नहीं गोलियां खिलाई जाती हैं – योगी आदित्यनाथ



मथुरा । लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने पूर्व की यूपीए सरकार और राज्य की सपा सरकार समते बसपा को आड़े हाथों लेते हुए दोनों ही दलों पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इस समय देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है, यह सरकार आतंकियों को यूपीए सरकार की तरह बिरयानी नहीं खिलाती बल्कि गोलियां खिलाती है। वहीं प्रदेश में कानून का राज संबंधी अपने बयान पर उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में गुंडे या तो जेलों में हैं या उनका राम नाम सत हो गया है। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ समय पहले तक जिन दलों के नेता एक दूसरे का मुंह तक देखना पसंद नहीं करते थे आज वो मोदी के डर के मारे गठबंधन करके बैठ गए हैं।

मथुरा में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा – इस समय देश में एक अजब माहौल देखने में आ रहा है। जो एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे वो आज एक हो गए हैं, इन लोगों को पता चल गया था कि योगी लूट खसोट में नहीं करने देगा तो एक दूसरे का हाथ थाम लिया।  योगी ने कहा कि विनाश की राजनीति की वजह से पिछली लोकसभा में मायावती को जीरो सीट मिली थी और इस बार भी दोनों को जीरो ही मिलेंगे। मायावती को तो अपनी मूर्तियां लगवाने से ही फुर्सत नहीं हैं।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि योगी बोले कि देश का चौकीदार पूरी तरह से चौकन्ना है। यह वो सरकार है जो आतंकियों को बिरयानी नहीं बल्कि गोलियां खिलाती है।

मुख्‍यमंत्री ने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए नेता कुंवर मानवेंद्र सिंह का स्‍वागत करते हुए कहा, ‘ आपने ऐसे समय में भाजपा में शामिल हुए हैं जब हर भारतीय चाहता है कि मोदी जी पीएम बनें। ‘ योगी ने यूपी में पिछली सरकारों की खिंचाई करते हुए कहा, ‘यूपी के बारे में मशहूर था कि यहां अराजकता और गुंडागर्दी है। व्‍यापारी गुंडा टैक्‍स देता था सपा बसपा सरकार में। लेकिन हमारी सरकार में गुंडों की जगह या तो जेल में है या उनका राम नाम सत्‍य हो चुका है। यही सुशासन और सुरक्षा है। यह केवल बीजेपी सरकार ही कर सकती है। जो हमने प्रदेश में किया आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत देश में वही मोदी जी के नेतृत्‍व में केंद्र सरकार ने किया।’