युवक की मौत की खबर सुनते ही युवती ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की।

हरदोई के हरपालपुर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में एक युवक का शव पेड़ से गमछे से फांसी पर लटकता हुआ पाया गया। सूचना के बाद गांव की एक युवती ने घर के अंदर छत के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगा ली। युवती के परिजनों को जानकारी मिली तो उसे फांसी के फंदे से उतारते हुए सीएचसी ले गए जहां पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है लेकिन उसके परिजन उसे इलाज के लिए फर्रुखाबाद ले गए हैं।

हरपालपुर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी सुधीर 22 पुत्र सर्वेश कुमार जो कि मंगलवार को घर से हरपालपुर बाजार के लिए कह कर गया था, 2 दिन पूर्व युवक घर से बाजार गया था जो वापस न आया तो परिजन उसकी लगातार तलाश कर रहे थे।

इधर सुबह गांव के जब ग्रामीण खेतों पर काम करने के लिए गए तो वहां पर रामअवतार के गन्ने के खेत में पेड़ से उसका शव लटकता हुआ पाया।युवक को फांसी पर लटकने की खबर जब गांव में फैली तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

युवक की मौत की खबर के बाद गांव निवासी एक युवती ने घर के अंदर छत के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। परिजनों को जानकारी हुई तो परिजनों ने उसे फांसी के फंदे से उतारते हुए सीएचसी हरपालपुर में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया है लेकिन युवती के परिजन उसे फर्रुखाबाद ले गए। सुधीर की 15 जून को पाली थाना क्षेत्र के पारापुर शिवपुरी गांव से राम मुखी के साथ शादी हुई थी। एसपी अजय कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *