मुज़फ्फरनगर: वाहन चोरी कर बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अंतर राज्य वाहन चोरों का किया भंडाफोड़ दिल्ली से आधी कीमत में वाहनों को खरीद कर उत्तर प्रदेश की नंबर प्लेट बदलकर 5 से 10 हजार के मुनाफे में बेच देते थे । पुलिस ने चेकिंग के दौरान 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वही बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने इनके कब्जे से 1 बुलट ,1 यामाहा FZ मोटरसाइकिल और 2 स्कूटी बरामद की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बायवाला चौकी का है। जहां पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी बागपत की तरफ से स्कूटी सवार 3 युवक व 1 बाइक सवार युवक को पुलिस ने आते देखा, पुलिस ने युवकों को रुकने का इशारा किया।

पुलिस ने स्कूटी सवार तीनों युवकों अमित, विकास, मिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उनके एक साथी भागने में कामयाब हो गया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली मैं रहने वाले अपने साथी राजीव के माध्यम से फर्जी फाइनेंस कराकर गाड़ियों को आधी कीमत में खरीद लेते थे।

5 से 10 हजार रुपये के मुनाफे में उत्तर प्रदेश की नंबर प्लेट बदलकर उन्हें बेच दे थे। अब पुलिस उन लोगों की हिस्ट्री खंगाल रही है जिनको इन्होंने पिछले 2 वर्षों में वाहन बेचे हैं और फाइनेंस के वाहन चोरों के अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है।पुलिस ने बदमाशो के कब्जे से 1 बुलेट मोटरसाइकिल ,1 यामाहा FZ S , 1 एक्टिवा स्कूटी ,1 स्कूटर बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *