विकास दुबे सरेंडर मामले को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उठाया बड़ा सवाल किया ट्वीट

आदित्य कुमार

कानपुर जिले स्थित चौबेपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार हुआ आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को गुरुवार की सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार कर लिया गया है. अब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करके गैंगस्टर की गिरफ्तारी पर सरकार से सवाल उठाया है. उन्होंने पूछा है कि सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ”खबर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.”

बताते चले कि कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद फिर वह मध्यप्रदेश के उज्जैन जिला पहुंचा, जहां उसे महाकाल मंदिर के बाहर एमपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया था. लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था.

वहां से गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश की तरफ भाग निकला. उज्जैन में गुरुवार को सुबह 8 बजे महाकाल मंदिर परिसर पहुंचा, और वहीं पर मध्य प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे को पकड़ लिया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *