वेब सीरीज तांडव के विरोध में पुतला दहन, हिन्दू जागरण मंच ने किया विरोध।

मुज़फ्फरनगर : वेब सीरीज तांडव को लेकर मेकर्स के माफी मांगने के बावजूद विवाद जारी है। विवादित वेब सीरीज तांडव को लेकर पुरे देश में  आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। सीरीज को प्लेटफाॅर्म से हटाने की मांग के बीच अब उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में भी तांडव के मेकर्स के खिलाफ हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारीयो द्धारा शिव चौक पर वेब सीरीज हाय – हाय के नारे लगाकर सीरीज का पुतला दहन किया। 

वेब सीरीज के कुछ दृश्यों और संवादों को लेकर विवाद जारी है। हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ के आरोपों को लेकर सीरीज को बैन और अमेजन प्राइम वीडियो ऐप से हटाने की मांग की जा रही।

सोशल मीडिया से शुरू हुआ विरोध अब सड़क और सियासत तक पहुंच चुका है। मुंबई, मध्य प्रदेश, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से कई नेताओं ने इसके विरोध में सूचना प्रसारण मंत्रालय को लिखा है। लखनऊ में मेकर्स के खिलाफपुलिस रिपोर्ट भी दर्ज करवायी गयी है।

अब खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में भी तांडव वेब सीरीज का विरोध किया जा रहा है।  जिसके चलते आज शिव चौक पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ द्धारा  वेब सीरीज का पुतला दहन कर अपना रोष प्रकट किया है। कार्यक्रताओ द्धारा तांडव वेब सीरीज का विरोध करते हुए सरकार से मांग की है की वेब सीरीज को प्रतिबंधित किया जाए। 

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *