शर्मनाक! मां की जल रही थी चिता, बेटे सम्पत्ति के लिए लड़ गए, जलती चिता पर भाई ने भाई को दे दिया धक्का।

हरदोई के सण्डीला इलाके के मुसैला गांव में एक महिला की चिता जल रही थी, इसी बीच मृतक महिला के बेटों में बटवारे को लेकर विवाद हो गया। माता की जलती चिता की परवाह किये बिना लोग क्या कहेंगे यह भी न सोंचते हुए दो भाई आपस मे भिड़ गए और मारपीट हो गयी।

इसके बाद माता की जल रही चिता पर छोटे भाई ने बड़े भाई को धकेल दिया जिससे वह झुसल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया जहा से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सण्डीला इलाके में दीना पुत्र सीताराम निवासी मुसैला की माता फुलाना काफी दिनों से बीमार चल रही थी जिनका इलाज उंसके बहनोई मंजेश निवासी बेगमगंज के घर पर चल रहा था।

बुधवार की सुबह दीना की माता फुलाना का निधन हो गया जिसके बाद परिवार के लोग उनका शव मुसैला लेकर पहुँचे। दीना व उनकी पत्नी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका भाई छुटल्ले शराब के नशे में बहन से मारपीट की जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामला शांत कराया।

इसके बाद परिवारीजन अंतिम संस्कार करने गये जहा बटवारे के विवाद को लेकर छुटल्ले ने दीना को जलती चिता पर धकेल दिया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल दीना को सीएचसी में भर्ती कराया जहा डाक्टरो ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित द्वारा तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *