शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, युवकों ने नाबालिग को लगाई आग

बुलंदशहर
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग को कई दिनों से परेशान कर रहे युवकों ने आखिर नाबालिग को आग लगा दी। नाबालिग को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पीड़ित के पिता ने बताया कि रविवार की सुबह उन्होंनें बेटी के चीखने की आवाज सुनी। वे लोग घर के बाहर भागे। देखा तो बेटी आग में जल रही थी और दो युवक वहां से भाग रहे थे।

पीड़िता गुलावटी इलाके के मीठेपुर गांव की रहने वाली थी। उसके पिता ने बताया कि कुछ महीने पहले उनकी बेटी ने शिकायत की थी कि कुछ स्थानीय युवक उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। वह उसे रोककर अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। छात्रा की शिकायत के बाद उन लोगों ने डरकर बेटी का कहीं भी अकेले जाना जाना बंद करा दिया था।

रविवार को वह घर के बाहर गई थी तभी दो दो युवकों ने उसे आग लगा दी। वे लोग उसे अस्पताल ले गए जहां से डॉक्टर्स न उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाने को कहा। वे लोग उसे वहां लेकर आए उसका शरीर 70 फीसदी जल चुका था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ हत्या और पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी केबी सिंह ने बताया कि घटना स्थल पर फरेंसिक टीम भेजी गई है। दिल्ली पुलिस से भी उनकी जांच के इनपुट्स मांगे गए हैं। पुलिस युवकों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।