सीतापुर: केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के वार्षिक अधिवेशन में पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक।

सीतापुर – उत्सव गेस्ट हाउस में सीतापुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के वार्षिक अधिवेशन में पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक हुआ जोरदार स्वागत।
सीतापुर शहर के उत्सव गेस्ट हाउस में रविवार को कानून मंत्री बृजेश पाठक पहुंचे। आपको बता दें यहां पर सीतापुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का वार्षिक अधिवेशन था जिसमें इनको बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था, जिसके चलते कानून मंत्री यहां पर पहुंचे है।
इनके साथ में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के लोग मौजूद रहे तो वही सीतापुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के लोगों ने फूल मालाएं पहनाकर कानून मंत्री का जोरदार स्वागत किया।

आपको बता दें कि इस मौके पर जो सुरक्षा व्यवस्था है, वह भी चाक चौबंद रही तो वहीं पुलिस प्रशासन ने यहां पर हर गतिविधि पर पैनी नजर रखी।
आपको मालूम हो कि कानून मंत्री अभी भी यहां पर शिरकत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज सीतापुर जनपद के सभी दवा व्यवसायियों के बीच में हम लोग आए हैं तथा उनकी जो समस्याएं हैं, उनको संबंधित तक मैं पहुंचाऊंगा।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इनके हर सुख दुख में मैं उपस्थित हूं। उन्होंने कहा सीतापुर हमारा घर है तथा यहां उपस्थित सभी हमारे भाई और परिवारिक मित्र हैं, सभी का मैं सम्मान करता हूं और इनकी जो भी समस्या है, उनके लिए मैं लड़ाई लडूंगा।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *