योगी जी के राम राज्य में धर्म नगरी चित्रकूट में संदिग्ध शराब पीने से 4 की मौत, हड़कंप!

चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र खोपा गांव में जहरीली शराब पीने से 4 ग्रामीण की मौत हो गई है .जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया गया। जहां से जिलाधिकारी संभ्रांत कुमार शुक्ला ने नाजुक हालत देख प्रयागराज के लिए रिफर करवा दिया है।

लेकिन इनकी हालात बिगड़ते देख 4 लोगों को इलाज़ के लिए कौशाम्बी जिला अस्पताल लाया गया ,दो लोगों की कौशाम्बी जिला अस्पातल में इलाज के दौरान मौत हो गयी , दो की हालत अभी भी गम्भीर, प्रयागराज के एसआरएन किया गया रेफर,एक साथ चार मौतों से परिजनों में मचा कोहराम,मंझनपुर पुलिस ने दो शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


नरेशन – खोपा गांव के मुन्ना ,दुर्विजय, छोटू, सत्यम और बबली ने शाम को गांव की एक किराना दुकान से शराब लेकर पिया था जिसको पीने के बाद सभी की हालत खराब हुई । जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया गया। जिनमें से मुन्ना की मौत कंचना हॉस्पिटल में होना बताया जा रहा है जबकि दुर्विजय छोटू बबली और सत्यम को प्रयागराज के लिए रिफर करवा दिया गया था ।

सूचना मिलने पर जिला अधिकारी शुभ्रांशु कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल भी मौके में पहुचकर पीड़ितों को हालचाल जाना और हालत नाज़ुक होने पर चारो घायलों को प्रयागराज जल्दी ले जाने की व्यवस्था करवाई। लेकिन प्रयागराज ले जाते समय कौशाम्बी में 2 लोगो की मौत हो गयी है।

भाजपा सांसद आर के सिंह पटेल ने कहा कि चुनाव आने वाले है इसलिए जनता से अपील करता हु । की शराब पीकर अपनी जान खतरे में न डाले । हमारी सरकार ऐसे कृत्य करने वाले लोगो को बक्शेगे नही, इस मामले में इलाकाई पुलिस पर भी गाज गिरना सुरु है

वही इस मामले में शराब के रूप में जहर बाटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब के ठेके का लाइसेंस धारक और गांव में अवैध रूप से शराब बेचने वाले दोनों आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभी भी जहरीली शराब से बीमार चार लोगों का गंभीर हालत में चल रहा इलाज, राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव का मामला ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *