सीतापुर: भतीजे ने चाचा की धारदार हथियार से की हत्या! हत्या कर आरोपी फरार

सीतापुर। रामपुर कला थाना क्षेत्र के रामपुर कला थाना क्षेत्र में भतीजे ने चाचा की धारदार हथियार से की हत्या, पैसे के लेनदेन को लेकर की गई हत्या, हत्या कर मौके से फरार हुआ भतीजा।

जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के थाना क्षेत्र रामपुर कला में भतीजे ने चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पैसे के लेनदेन को लेकर की गई हत्या। हत्या कर मौके से फरार हुआ भतीजा,मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की है। पैसों के लेनदेन के विवाद में भतीजे ने अपनी सगे चाचा की गला काट कर हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। रामपुरकलां थाना क्षेत्र के कोरार गांव में हुई घटना की सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी दक्षिणी और सीओ सिधौली मौके पर पहुंचे व कई थानों की पुलिस वहां पर पहुंची।

एसपी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है। मृतक के पैसे भतीजे ने ले लिए थे। रामपुर कला थाना क्षेत्र के कोरार गांव में होलीराम उम्र 45 वर्ष पुत्र लल्लू घर के बाहर था।

लोगों की माने तो होलीराम घर से निकल कर कहीं जा रहा था। इसी दौरान उसका सामना अपने सगे भतीजे भानु प्रताप से हो गया। होलीराम अपने दिए हुए ₹200000 मांगने लगा। इसी के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और मारपीट होने लगी।

आरोप है कि भतीजे भानु प्रताप ने फरसे से कई वार अपने चाचा होली राम की कनपटी व गर्दन पर किए, जिस पर वह तड़पने लगा और कुछ ही देर में होली राम ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

रिपोर्ट- रामेश्वर दयाल अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *